.

ग्वालियर पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ एक बदमाश को किया गिरफ्तार

 

ग्वालियर

 मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से 315 बोर की दो देशी कट्टे और एक 32 बोर की पिस्टल बरामद की है। इन हथियारों को बदमाश बेचने के लिए आया हुआ था। आरोपी के खिलाफ भिंड और ग्वालियर में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है।

दरअसल, बिजौली थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम बिल्हेटी मोड़ पर एक युवक अवैध हथियारों की खेप लेकर बेचने के लिए आया हुआ है। तभी थाना प्रभारी अनु बेनीवाल अपनी टीम के साथ उसे पकड़ने के लिए पहुंचे और घेराबंदी कर युवक को धर दबाेचा। पूछताछ में उसने अपना नाम भोला उर्फ भोलू गुर्जर ग्राम पारसेन का रहने वाला बताया।

जब पुलिस ने हाथ में लिए थैले को चेक किया तो उसमें दो 315 बोर के देशी कट्टे और एक 32 बोर की देशी पिस्टल मिली। इसके साथ ही पॉलीथिल में 15 जिंदा कारतूस मिला। आरोपी के खिलाफ ग्वालियर के अलग अलग थानों और भिंड के गोहद में 15 गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है। आरोपी ने हथियारों के साथ फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और उससे अवैध की खरीदी-ब्रिकी को लेकर पूछताछ कर रही है।


Back to top button