.

केजरीवाल भ्रष्टाचार

 नई दिल्ली/ भोपाल
 मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को दिल्ली में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा।

चौहान ने भाजपा उम्मीदवारों रामवीर सिंह बिधूड़ी और योगेंद्र चंदोलिया के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि ईमानदारी का चोला पहनकर केजरीवाल भ्रष्टाचार वाल बन गए हैं और उन्हें 2 जून की रोटी' जेल में ही नसीब होगी। उन्होंने कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके नेता भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। काली कमाई के अंबार से अपने घर भर रखे हैं। कांग्रेस की सरकार में कितने भी घोटाले कर लो कोई कार्रवाई नहीं होती थी, लेकिन 2014 के बाद पीएम मोदी ने कह दिया न खाऊंगा ना खाने दूंगा। इसलिए सारे भ्रष्टाचारियों ने गठबंधन बना लिया है।

उन्‍होंने कहा कि ये कोई विचारों का गठबंधन नहीं, बल्कि मजबूरी का गठबंधन है। जितने भी भ्रष्टाचारी हैं, उन्हें जेल नहीं भेजें तो क्या भारत रत्‍न दें।

स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट के मामले में गिरफ्तार बिभव को केजरीवाल का राजदार बताते हुए चौहान ने कहा कि केजरीवाल के घोटालों की चाभी बिभव के पास है। सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के लिए कभी केजरीवाल सड़कों पर नहीं आए, प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन बिभव के लिए सड़कों पर उतर आए।

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने पीएम मोदी का गुणगान करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता के नाते नहीं, बल्कि भारत के नागरिक के नाते वे कहते हैं कि धर्म की रक्षा और अधर्म के नाश के लिए एवं सज्जनों के उद्धार और दुष्टों के संहार के लिए नरेंद्र मोदी को भगवान ने ही यहां भेजा है।

उन्होंने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी कह रही हैं कि उन्होंने राहुल को लोगों को सौंप दिया है, राहुल गांधी कोई दो-तीन साल के बच्‍चे हैं जो आप सौंप कर जा रही हैं। सोनिया गांधी ने राहुल गांधी को सौंपा नहीं, बल्कि थोपा है। जब से राहुल गांधी को कांग्रेस पर थोपा गया, 50 से ज्यादा चुनाव हार गए हैं। ये लोग कभी देश और जनता का भला नहीं कर सकते। कांग्रेस को आम जनता के सुख-दुख से कोई लेना-देना नहीं है। ये लोग देश नहीं चला सकते हैं। ये देश केवल प्रधानमंत्री मोदी ही चलाएंगे। उन्होंने विपक्षी गठबंधन को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा का पीएम तो तय है, कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले अपने प्रधानमंत्री का कोई एक नाम तो बताएं। सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस को कलंकित कर दिया है।


Back to top button