.

PM नरेंद्र मोदी की एडिटेड फोटो पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, साइबर सेल को दिए जांच के आदेश | ऑनलाइन बुलेटिन

भोपाल | [मध्य प्रदेश बुलेटिन] | हाल ही में 72वें जन्मदिन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के कुनो नेशनल पार्क में नामीबिया के आए 8 चीतों को छोड़ा था। इस दौरान उन्होंने नेशनल पार्क में कुछ फोटो भी खींचे थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैमरा हाथ में पकड़े और फोटोग्राफी करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि जिस कैमरे से पीएम मोदी तस्वीर क्लिक कर रहे हैं, जिसके लेंस का शटर बंद है।

 

इसे लेकर शिवराज सरकार के गृहमंत्री ने साइबर सेल को जांच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत गंभीर मामला है। पीएम के कैमरे के साथ फेब्रिकेशन किया है। इसकी जांच के लिए मैंने साइबर सेल को निर्देश दिए हैं।

 

पता किया जाए कि इसकी शुरुआत कहां से हुई उसका पता लगाकर दोषी पर सख्त कार्रवाई करें। यही नहीं प्रधानमंत्री मोदी ने जिस कैमरे से फोटो लिए थे। वो ‘निकोन’ कंपनी का कैमरा था, लेकिन जिसने भी फोटो के साथ छेड़छाड़ की है, उसने उनके उसी कैमरे के लैंस पर ‘केनन’ कंपनी का कवर लगा दिया।

 

इस वायरल तस्वीर को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स के साथ तृणमूल कांग्रेस के सांसद जवाहर सरकार ने भी शेयर किया। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सभी आंकड़ों पर ढक्कन रखना एक बात है, लेकिन कैमरे के लेंस पर कवर रखना दूरदर्शिता है।’

 

इसके अलावा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी इस तस्वीर को शेयर किया। उन्होंने खुद ही इस बात का अंदेशा जताया कि फोटो के साथ छेड़छाड़ हुई है। उन्होंने लिखा, ‘मुझे विश्वास नहीं है रहा है, मुझे यकीन है कि इसके साथ छेड़छाड़ की गई है।

 

 

भाजपा के बने कैप्टन, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने अपनी पार्टी का भी किया विलय | ऑनलाइन बुलेटिन

 

 

Related Articles

Back to top button