.

बाल दिवस पर बिलासपुर तालापारा बस्ती के जरूरतमंद बच्चों को पाठ्य सामग्री वितरित कर 36 मॉल में की धमाचौकड़ी, प्रशिक्षु IPS संदीप पटेल भी रहे मौजूद | ऑनलाइन बुलेटिन

बिलासपुर | [छत्तीसगढ़ बुलेटिन] | बाल दिवस 14 नवंबर के अवसर पर City mall 36 बिलासपुर के तत्वाधान में एक रुपया मुहिम की संचालिका सीमा वर्मा के सहयोग से तालापारा के जरूरतमंद बच्चों का उत्साहवर्धन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी व प्रशिक्षु आईपीएस संदीप पटेल बच्चों के साथ मौजूद रहे।

 

कार्यक्रम के दौरान बच्चों को उपहार स्वरूप स्टेशनरी का सामान प्रदान किया गया। इस अवसर पर मॉल के ऑपरेशन मैनेजर आशीष चंदेल एवम् मॉल के समस्थ स्टाफ उपस्थित रहे।

 

वहीं सिटी 36 मॉल में बच्चों के लिए गेम, 3 डी मूवी, रैंप वॉक, डांस के साथ कल्चरल प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया बच्चों के लिए स्वलपाहार की व्यवस्था फूड कोट में किया गया था। 36 मॉल मैनेजर कविता ने बताया मॉल हमेशा ऐसे प्रोग्राम ऑर्गनाइज करता रहा है और भविष्य में भी बच्चों के उत्साह वर्धन हेतु करता रहेगा।

 

ये भी पढ़ें:

अम्बेडकरवादी साहित्य को बहुजन समाज तक पहुंचा रहे “प्रबुद्ध विमर्श” के संपादक राजेश कुमार बौद्ध का महत्वपूर्ण साक्षात्कार, पढ़ें | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली पर्व की बधाई और शुभकामनाएं | Onlinebulletin
READ

Related Articles

Back to top button