.

छत्तीसगढ़ की तरह हिमाचल और गुजरात में OPS का वादा, CM भूपेश बोले- हमने समझा कर्मचारियों का दर्द | ऑनलाइन बुलेटिन

रायपुर | [छत्तीसगढ़ बुलेटिन] | छत्तीसगढ़ के यशश्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़, राजस्थान और झारखंड में हमने कर्मचारियों की परेशानी को समझा है। अब गुजरात और हिमाचल प्रदेश की बारी है। वहां भी कांग्रेस सरकार आएगी और पुरानी पेंशन योजना लाएगी। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के वादों में OPS (पुरानी पेंशन स्कीम) भी शामिल है।

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सांसद राहुल गांधी के ट्वीट को रि-ट्वीट भी किया है। राहुल गांधी के संदेश के बाद सीएम भूपेश बघेल ने वीडियो संदेश भी जारी किया है।

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हमने कर्मचारियों की परेशानी को समझकर OPS (पुरानी पेंशन स्कीम) लागू किया। छत्तीसगढ़ की तरह राजस्थान में OPS (पुरानी पेंशन स्कीम) लागू किया गया है। झारखंड में हमारी साझा सरकार ने भी ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू किया है।

 

श्री बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार अड़ंगा लगा रही है, लेकिन उसका हमने रास्ता निकाल लिया है। हिमाचल की जनता से हमने वादा किया है। सरकार बनते ही 10 दिनों में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करेंगे। गुजरात में सरकार बनती है तो वहां भीा ओल्ड पेंशन स्कीम लागू किया जाएगा।

 

पुरानी पेंशन कर्मचारियों का हक: राहुल गांधी

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर लिखा- पुरानी पेंशन खत्म कर भाजपा ने बुजुर्गों को आत्मनिर्भर से निर्भर बना दिया। देश को मजबूत करने वाले सरकारी कर्मचारियों का हक है: पुरानी पेंशन। हमने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पुरानी पेंशन बहाल की है।

 

अब गुजरात में भी कांग्रेस की सरकार आएगी, पुरानी पेंशन लाएगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस साल के बजट भाषण का वह हिस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की घोषणा करते दिख रहे हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रात्रि 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात्रिकालीन क्लैम्प डाउन के दिए निर्देश l ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

 

 

बढ़ती है मुस्लिम महिलाओं की गरिमा, SC में बोले वकील- हिजाब पर दलील में अब कांवड़ियों का भी जिक्र | ऑनलाइन बुलेटिन

 

 

Related Articles

Back to top button