.

Rakesh Bedi Kayam Churna Ad : दूरदर्शन पर शुक्रवार रात की फिल्म इस ऐड के बिना जब लगती थी अधूरी, वीडियो देख आज भी पहुंच जाएंगे गुजरे जमाने में…

Rakesh Bedi Kayam Churna Ad :

 

Rakesh Bedi Kayam Churna Ad : नई दिल्ली | [वायरल वीडियो न्यूज बुलेटिन] | ऑनलाइन बुलेटिन : 90 के दशक से ही दूरदर्शन के दर्शकों के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास होता रहा है. इस दिन रोज रात को एक फिल्म आती है. टीवी और फिल्मों का ये चेहरा विज्ञापनों की दुनिया में भी काफी हिट रहा है. उनका एक बहुत ही मजेदार एड है जो कायम चूर्ण का विज्ञापन है. ये पुराना एड सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है. एक जमाना ऐसा भी था जब हर शुक्रवार ढेर सारे दर्शक अपनी फेवरेट फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते थे. (Rakesh Bedi Kayam Churna Ad)

Rakesh Bedi Kayam Churna Ad : शुक्रवार को आने वाली इस फिल्म के दौरान कई विज्ञापन ऐसे भी रहे हैं, जिनसे कई लोगों की बचपन की यादें भी जुड़ी हुई हैं. ऐसी ही एक ऐड था जिसे देख आज भी कई लोगों को अपने बचपन के दिन याद आ जाएगा. या फिर कहें कि इस ऐड के बिना शुक्रवार रात को आने वाली फिल्म अधूरी से लगती थी. यह ऐड एक्टर राकेश बेदी का रहा है. (Rakesh Bedi Kayam Churna Ad)

 

Rakesh Bedi Kayam Churna Ad : नब्बे के दशक के बच्चे हैं तो राकेश बेदी से जरूर इत्तेफाक रखते होंगे. ये वो कलाकार हैं, जिनकी कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त रही है. फिल्में तो फिल्में वो कई टीवी शो में भी अपनी कॉमिक प्रेजेंस से से दिलचस्प बना चुके हैं. टीवी और फिल्मों का ये चेहरा विज्ञापनों की दुनिया में भी काफी हिट रहा है. उनका एक बहुत ही मजेदार एड है जो कायम चूर्ण का विज्ञापन है. (Rakesh Bedi Kayam Churna Ad)

 

Rakesh Bedi Kayam Churna Ad : ये पुराना ऐड सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है. और, नब्बे के दशक के बच्चे फिर इस ऐड को देखकर पुराने दिनों को याद कर रहे हैं. मजेदार बात ये है कि इस ऐड को देखकर उन्हें दिलरुबा का कैरेक्टर याद आ रहा है. (Rakesh Bedi Kayam Churna Ad)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The90sIndia🤩 (@the90sindia)

विज्ञापन : कायम चूर्ण का

 

Rakesh Bedi Kayam Churna Ad : ये पुराना ऐड है कायम चूर्ण का, जिसे शेयर किया है द नाइंटीज इंडिया नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. इस वीडियो में राकेश बेदी शिकारी के गेटअप में नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में गन है और निशाने पर हैं तीन तीन राक्षस जिन पर वो निशाना साध रहे हैं. इन राक्षसों में से एक है एसिडिटी, दूसरी है कब्ज और एक है सिरदर्द. इन तीनों राक्षसों पर वो गोली से निशाना दागते हैं. लेकिन उनका कुछ नहीं बिगड़ता और राकेश बेदी बहुत चौंकते हुए पूछते हैं कि गोलियों का भी असर नहीं. तब वहां मौजूद एक संत उन्हें कायम चूर्ण देते हैं. जिनसे तीनों राक्षस चुटकी में गायब हो जाते हैं. (Rakesh Bedi Kayam Churna Ad)

अंकल हैं दिलबुरा

 

Rakesh Bedi Kayam Churna Ad : इस ऐड को देखकर इंस्टाग्राम पर मौजूद नब्बे के दशक के बच्चे पुराने एड को तो याद कर ही रहे हैं. उन्हें उस दौर में आने वाला एक शो श्रीमान श्रीमती भी याद आ रहा है. जिसमें राकेश बेदी अहम किरदार में थे. उनके किरदार का नाम था दिलरुबा. जो अपने पड़ोस की एक महिला से फ्लर्ट करता था. इस महिला का किरदार निभाया था रीमा लागू ने. जिनका ऑनस्क्रीन बेटा राकेश बेदी को दिलबुरा अंकल कह कर बुलाया करता था. उस कैरेक्टर को यूजर्स खूब याद कर रहे हैं. (Rakesh Bedi Kayam Churna Ad)

 

🔥 सोशल मीडिया

फेसबुक पेज में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://www.facebook.com/onlinebulletindotin

व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Cj1zs5ocireHsUffFGTSld

 

ONLINE bulletin dot। n में प्रतिदिन सरकारी नौकरी, सरकारी योजनाएं, परीक्षा पाठ्यक्रम, समय सारिणी, परीक्षा परिणाम, सम-सामयिक विषयों और कई अन्य के लिए onlinebulletin.in का अनुसरण करते रहें.

 

🔥 अगर आपका कोई भाई, दोस्त या रिलेटिव ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन में प्रकाशित किए जाने वाले सरकारी भर्तियों के लिए एलिजिबल है तो उन तक onlinebulletin.in को जरूर पहुंचाएं।


Back to top button